*निःशुल्क परामर्श चिकित्सा शिविर का हुआ आयोजन*

 

राष्ट्रीय दैनिक कर्मभूमि अंबेडकर नगर

आज मातृ दिवस के उपलक्ष्य में दिनांक 8-5-2022 दिन रविवार को 9:00 से 4:00 तक उदय क्लीनिक सेंटर की तरफ से विशेष डॉक्टरों के द्वारा फ्री मेडिकल शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें सभी प्रकार के इलाज एवं जांच की फ्री सुविधा उपलब्ध हुई।
जैसे कि ब्लड टेस्ट, दिल की जांच ,गुर्दे की जांच ,लीवर की जांच ,थायराइड, शुगर इत्यादि सभी जांच नि:शुल्क किया गया,समस्त रोगों का इलाज फेफड़े से संबंधित बीमारी, नसों से ,पेट से संबंधित बीमारियों का इलाज ,नवजात शिशु एवं बच्चों में हर प्रकार के रोगों का इलाज जैसे-पीलिया ,मलेरिया ,बुखार, टाइफाइड इत्यादि रोगों का इलाज यहां पर संभव है ।स्त्री रोग से भी संबंधित रोगों का भी इलाज यहां पर किया गया ।प्रोपराइटर श्याम बिहारी उदय क्लीनिक सेंटर ग्राम -आसोपुर सरैया ,पोस्ट -आसोपुर निकट अनु नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज के बगल टांडा अंबेडकर नगर में आज चिकित्सा शिविर का आयोजन करके सबका इलाज किया गया।
जटिल रोगों का विशेषज्ञ द्वारा इलाज करके, इसमें मरीजों को हमेशा नि:शुल्क इलाज किया जाएगा सारी जांच नि:शुल्क और दवाएं नि:शुल्क वितरण किया गया उदय नि:शुल्क सेवा क्लीनिक के अंतर्गत सभी रोगों का इलाज नि:शुल्क किया गया तथा यह फ्री इलाज लगातार चलता रहेगा जिसमें मुख्य अतिथि-जितेन्द्र यादव उर्फ गुड्डू तथा विमल कुमार एडवोकेट मौजूद रहे।

रिपोर्ट -अरविंद कुमार राष्ट्रीय दैनिक कर्मभूमि टांडा अंबेडकर नगर

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: