नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत के भ्रष्टाचार को करेंगे उजागर – जिलाध्यक्ष

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय (दैनिक कर्मभूमि) चित्रकूट: निकाय चुनाव उत्तर प्रदेश के मद्देनजर गंदगी हटाओ झाड़ू चलाओ अभियान को मिले जनता के अपार जन समर्थन के बाद यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह के निर्दशानुसार आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी नगर निगम, नगर पंचायत, नगर पालिका के क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन करेगी। जिसके माध्यम से पार्टी पदाधिकारी निकाय में व्याप्त भ्रष्टाचार को जनता को बताएंगे और निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी को एक बार मौका देने की अपील करेंगे।

जिला निकाय चुनाव प्रभारी अंकित सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश के सभी नगर पालिका, नगर पंचायतों और नगर निगम की विधानसभाओं में 20 नवंबर से 30 नवंबर तक 800 कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगी। जिसके लिए प्रदेश के 77 पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी निकाय की सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान नए लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी। आवेदन फार्मो का वितरण किया जाएगा और संभावित प्रत्याशियों का क्षेत्रीय सर्वे कराकर नामों पर चर्चा की जाएगी।  पिछले कुछ दिनों से आप द्वारा चलाए गए हर अभियान में जिस तरह जनता ने पूर्ण रूप से आप का समर्थन किया है उससे राज्य सरकार की नींद उड़ चुकी है। 27 को मऊ, 28 को मानिकपुर, 29 को राजपुर व 30 को कर्वी नगर पालिका में कार्यकर्ता सम्मेलन होंगे।

जिलाध्यक्ष सन्तोषी लाल शुक्ला ने कहा कि 11 दिन में 800 कार्यकर्ता सम्मेलन कर नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों में चरम सीमा पर व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर कर जनता को संबोधित किया जाएगा और इसके साथ ही साथ दिल्ली के केजरीवाल मॉडल को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि गंदगी हटाओ झाड़ू चलाओ पदयात्रा के दौरान पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने निगमों के भ्रष्टाचार को जनता तक पहुंचाने का काम किया और प्रदेश की बदहाल शिक्षा व्यवस्था, जर्जर शिक्षा भवन, महिला असुरक्षा, प्रशासनिक लापरवाही, रिश्वतखोरी, नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार और लापरवाही से अवगत कराया है.।

 

 

*ब्यूरो रिपोर्ट* अश्विनी कुमार श्रीवास्तव

*जनपद* चित्रकूट

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: