US स्कॉलर रही उत्तर प्रदेश की सुदीक्षा भाटी की दुर्घटना में मौत

उत्तर प्रदेश (दैनिक कर्मभूमि):- उत्तर प्रदेश में एक बार फिर शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी है।ग्रेटर नोएडा के दादरी निवासी छात्रा सुदीक्षा भाटी की सोमवार को बुलंदशहर के औरंगाबाद क्षेत्र में हादसे में मौत हो गई थी।वह बाइक में अपने भाई के साथ अपनी रिश्तेदारी में जा रही थी।जबकि विपक्षी दलों ने इसे छेड़छाड़ से जोड़ते हुए सरकार पर सवाल दागे हैं।
आपको बात दें कि सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में हुई मौत की जांच के लिए मेरठ रेंज के आईजी ने एसआईटी बना दी है। यह हादसा छेड़छाड़ या किन वजहों से हुआ, इसकी जांच कर एसआईटी तीन दिन में रिपोर्ट देगी।
सुदीक्षा यूपी से है और स्कॉलरशिप से अमेरिका से पढ़ाई कर रही है।सुदीक्षा ने कई साल पहले कहा था कि वे उस क्षेत्र से है जहा लड़कियों को ज्यादा पढ़ने नहीं दिया जाता।क्योंकि उस क्षेत्र में छेड़खानी जैसी घटनाएं अक्सर होती रहती थी।
आईजी ने कहा कि छात्रा के नाबालिग भाई का बयान है कि बाइक वह चला रहा था। आगे चल रही बुलेट मोटरसाइकिल के इमरजेंसी ब्रेक लगने से उनकी बाइक टकरा गई। छात्रा के भाई ने बयान में छेड़छाड़ जैसी बात नहीं कही। मंगलवार को छात्रा के चाचा ने कहा है कि बाइक वह चला रहे थे। शोहदों के पीछा करने की वजह से यह हादसा हुआ।

रिपोर्ट :- संतोष शुक्ला

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: