National News Channel

पुलिस के सामने हुई फायरिंग, मारपीट में दो घायल

उत्तर प्रदेश (राष्ट्रीय दैनिक कर्मभूमि)जौनपुर

 

केराकत(जौनपुर) 30 जुलाई। क्षेत्र के परमानन्दपुर गांव में पुरानी रंजिश को‌ लेकर दो पक्ष आमने‌ सामने आ गये, आरोप है कि पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष फायरिंग करने लगे। इसमें लाठी डण्डे भी चले, जिसमें दो लोग घायल हो‌ गये। सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुचकर छानबीन की।

ऊसरपुर गांव के आनन्द सागर दूध बेचने का काम करते है। वह सुबह दुध दुहाने के लिए बाइक से निकले‌ तो रास्ते में छह लोगों‌ को‌ खड़े देखा तो उसको‌‌ लगा कि लोग उसको‌ मारने के लिए खड़े है, यह देख वह बाइक छोडकर फरार हो गये। इसके बाद उसने 112 नम्बर डायल‌ कर पुलिस बुलाया और पुलिस ने आरोपित का घर दिखाने को‌ कहा,‌जिसके बाद लगभग बीस की‌ संख्या में लोग बाइक से पुलिस‌ के साथ आरोपित धीरज यादव के घर परमानन्दपुर में पंहुचे, जहां आरोप है कि पुलिस के सामने ही वह लोग धीरज को मारने के लिए दौड़ा लिया, वहीं धीरज के पिता सितई यादव को मारपीट कर घायल कर दिया। हमलावरों को देख गांव वाले जुट गये और वह लोग भी दौड़ाकर मारने लगे। आरोप है मारपीट होते देख पुलिस‌ के सामने ही दोनों‌ पक्ष फायरिंग करते हुए भागने लगे। फायरिंग होते ही पुलिस दल‌ भी भाग निकला। आनन्द सागर को चोट लगी तो ग्रामीण उसे उठाकर जिला चिकित्सालय में‌ भर्ती‌ कराया, जहां उपचार हो रहा है।

थोड़ी देर बाद मामला शान्त हुआ तो थाना पुलिस मौके पर‌ पंहुची और खोखा बरामद‌ किया। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: