*जनपद के सभी बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनमानस के साथ सुना मन की बात का लाइव प्रसारण*

राष्ट्रीय दैनिक कर्मभूमि अंबेडकरनगर

अंबेडकर नगर ÷ प्रत्येक माह होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को जनपद के बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनसामान्य के साथ हजारों की संख्या में सुना।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को लाइव सुनने के बाद अपना विचार व्यक्त करते हुए मन की बात कार्यक्रम के जिला संयोजक दीपक तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में श्री राम लला के भव्य मंदिर में विराजमान होने पर पूरे देश की मंदिरों में साफ सफाई अभियान और घरों में भव्य दीपावली मनाने की चर्चा किया।नारी शक्ति की प्रसंशा करते हुए कहा कि गण तंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित परेड में महिलाओं के 11 दस्तों में शामिल कलाकारों ने झांकियां निकाली जो प्रसंशनीय रहा। 21वीं शादी के बदते हुए भारत में नारी शक्ति को सम्मानित किया गया। उन्होंने औषधि में उपयोगी मिर्च,अदरक आदि की आर्गेनिक खेती पर जोर दिया।विभिन्न क्षेत्रों के कलाकारों की चर्चा किया।पदम श्री सहित विभिन्न पुरस्कार विजेताओं को सम्मानित होने पर बधाई दी।

मन की बात कार्यक्रम की जानकारी देते हुए भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया है कि मन की बात कार्यक्रम को 23 मंडलों की 1736 बूथों पर 22568 लोगों ने सुना।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को मुख्य रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा,पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा,राम प्रकाश यादव,ज्ञान सागर सिंह,यमुना प्रसाद चतुर्वेदी,शिव नायक वर्मा,पूर्व विधान सभा प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी,जिला उपाध्यक्ष मनोज मिश्र,रमेश चंद्र गुप्ता,डाक्टर राना रणधीर सिंह,सुमन पाण्डेय,रफत एजाज,विमलेंद्र प्रताप सिंह,डाक्टर रजनीश सिंह,जिला महामंत्री बाबा राम शब्द यादव,सुरेश कन्नौजिया,दिलीप पटेल देव,जिला मंत्री चंद्रिका प्रसाद,संजय सिंह,विनय पाण्डेय,शिव पूजन राजभर,पंकज वर्मा मनीष मिश्र, शाश्वत मिश्र,अमित पाण्डेय,गौतम उपाध्याय,विकास तिवारी,बजरंगी पाठक,आनंद श्रीवास्तव,प्रत्यूष त्रिपाठी,अविनाश सोनकर,डाक्टर विनोद कुमार,रमेश यादव,धीरेंद्र प्रताप सिंह,डाक्टर संतोष कुमार सिंह,अरविंद सिंह डिंपू,उमा शंकर सिंह,राम धनी सोनकर,रक्षाराम यादव,सुभाष सोनकर आदि ने सुना।

 

रिपोर्ट विमलेश विश्वकर्मा ब्यूरो चीफ अंबेडकर नगर

error: Content is protected !!