*भाजपा का गांव चलो अभियान पर कार्यशाला का हुआ आयोजन*

राष्ट्रीय दैनिक कर्मभूमि अंबेडकर नगर

अंबेडकर नगर।भाजपा ने अपने नेताओं को गांव चलो अभियान के अंतर्गत 4 फरवरी से 11 फरवरी तक 24 घंटे की प्रवास पर जाने की योजना के अंतर्गत पिछले दिनों जिला कार्यशाला आयोजित किया था। भाजपा ने गुरुवार को प्रदेश नेतृत्व के निर्देशन,भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी के मार्गदर्शन और जिला महामंत्री सुरेश कन्नौजिया के संयोजन में मंडलों की कार्यशाला आयोजित किया।
भाजपा क्षेत्रीय मंत्री जिला प्रवासी विनोद कुमार ने भियांव की कार्यशाला में कहा कि भाजपा सरकार ने अयोध्या धाम में प्रभु श्री राम लला की भव्य मंदिर निर्माण,कश्मीर में धारा 370 और 35 ए की समाप्ति और नारी वंदन कानून बना कर मातृ शक्ति को जो मान और सम्मान दिया है, वह अपने आप में अद्वितीय है। कहा कि इन्हीं सब ऐतिहासिक कार्यों की वजह से भारत की जनता तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने जा रही है।
भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी ने हंसवर मंडल की कार्यशाला में कहा कि भाजपा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवम प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की भाजपा सरकार ने जिस तरह से आजादी के बाद गांवों और ग्रामीण जनों का ऐतिहासिक विकास किया है, उसकी तुलना किसी भी पार्टी की सरकार से नहीं किया जा सकता है। भाजपा की दोनों सरकारों ने प्रत्येक गांव को पक्के सड़क मार्ग से जोड़ने,विद्युतीकरण,बेघर गरीब परिवार को प्रधानमंत्री आवास,निःशुल्क गैस कनेक्शन,गरीबों को फ्री अनाज,किसानों को किसान सम्मान निधि,गरीब परिवार के बालिकाओं की सरकारी खर्च पर शादी,स्वयं सहायता समूहों को आर्थिक सहायता,पर्यावरण संरक्षण के लिए वृहद वृक्षारोपण और अमृत सरोवरों का निर्माण,बालिका सशक्तिकरण की योजनाओं सहित अन्य दर्जनों सरकारी योजनाओं से ग्रामीण जनता लाभ उठा रही है।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने जारी विज्ञप्ति में कहा है कि सद्दरपुर मण्डल में पूर्व जिलाध्यक्ष/पूर्व विधान सभा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा,भीटी मण्डल में पूर्व विधान सभा प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी,केदार नगर में रमेश चंद्र गुप्ता,जलालपुर नगर,सोनगांव में डाक्टर रजनीश सिंह, राजे सुल्तानपुर,जहांगीरगंज में अमरेंद्र कांत सिंह,गोविंद साहब में सुरेश कन्नौजिया,कटेहरी बाबा राम शब्द यादव,अकबरपुर नगर,टांडा नगर में दिलीप पटेल देव,मालीपुर नेवादा में पंकज वर्मा,खजुरी में दीपक तिवारी,बसखारी,जीवत में शिव पूजन राजभर,राम नगर में अमित गिरि,श्रवण क्षेत्र में विनय पाण्डेय,कुर्की में रघु नंदन राजभर ने मुख्य अतिथि के रूप में मण्डल कार्यशाला को सम्बोधित किया।

रिपोर्ट -अरविंद कुमार राष्ट्रीय दैनिक कर्मभूमि टांडा अंबेडकर नगर

error: Content is protected !!