National News Channel

जौनपुर का मेडिकल कॉलेज मॉडल खंडहर है अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश (राष्ट्रीय दैनिक कर्मभूमि)जौनपुर

जौनपुर (मछली शहर)बरसठी ब्लॉक के खुआवां ग्राम में पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। उसके बाद उन्होंने स्व हंसराज यादव को श्रद्धा सुमन अर्पित कर यज्ञ में भाग लिया। जिसके बाद परिवार वालों को संतावना दी।

आयोजित कार्यक्रम में मीडिया के सवाल पर अखिलेश यादव ने महंगाई के सवाल पर उन्होंने बोलते हुए कहा कि जीएसटी बेरोजगारी महंगाई इस तरह बढ़ गई है जनता का बजट बिगड़ गया है वही है सरकार अपने आप को गरीबों की हितेषी बताती है उन्हें सिर्फ धोखा मिला।यादव ने कहा कि इतिहास में पहली बार दूध ,दही पर जीएसटी लगाई गई है सावन का महीना चल रहा है जहां पर भगवान भोलेनाथ को दूध चढ़ाया जाता है वही आगे जन्माष्टमी ,रक्षाबंधन का त्योहार है जिससे गरीब जनता को मंहगाई का सामना करना पड़ रहा है। ईडी का फुल फॉर्म बताते उन्होंने कहा कि एक्समिनशन एंड डेमोक्रेसी सरकार के इशारों पर कार्य करती है यदि सरकार की बात जो नहीं मानेगा उसके खिलाफ इडी की कार्रवाई कर अपने पक्ष में भाजपा सरकार करती।

 

विकास पर उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ फीता काटने में आगे हैं कोई विकास कार्य नहीं करेगी उनके शासनकाल में जितने भी विकास हो रहे हैं वह दलाली की भेंट चढ़ रहें हैं। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे हो या मेडिकल कॉलेज का निर्माण में इंजीनियर से यह सब दलाली वसूलते हैं तों कितना गुणवत्तापूर्ण कार्य होगा। मेरे सरकार में जितने भी मेडिकल कॉलेज बने हैं वह अभी तक पूर्ण नहीं हो पाए मैंने जौनपुर में भी मेडिकल कॉलेज इसलिए दिया था । यह बड़ा जिला है यहां के लोगों को इलाज कराने के लिए बीएचयू जाना होता है प्राइवेट अस्पताल का सहारा लेना पड़ता है जिससे गरीबों का इलाज नहीं हो पाता है इसलिए अच्छे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज दिया इसकी दुर्दशा ऐसी है जैसे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का जो प्रधानमंत्री कुछ दिन पहले उद्घाटन करते हैं और कुछ दिनों बाद ही वह कई जगहों पर धस गया है ।वैसा ही जौनपुर का मेडिकल कॉलेज है जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री ने कर दिया ।जो मॉडल खंडहर बन रहा है।शिवपाल व राजभर के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसे जहां अधिक सम्मान मिले वह वहां जा सकता है वहीं उन्होंने राजभर पर कटाक्ष बोलते हुए कहा कि जो एसी और डीसी नहीं जानते हैं वह दूसरे को पर क्या बोलते हैं राजभर ने चुनाव के समय गृहमंत्री के खिलाफ ऐसा बोल रहे थे जिसे हम आप लोगों से नहीं बता सकते हैं उन्हें अपना झाड़ फूंक करा लेना चाहिए चाचा पर उन्होंने कहा कि उनका अलग संगठन है वह अपना निर्णय स्वयं लें सकतें परिवारिक सम्बन्ध अलग है राजनीतिक विषय अलग है प उन्होंने कहा कि जो हमारे साथ है उसी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे 2024 की तैयारी के लिए हमने सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है बीते चुनाव में हार पर उन्होंने कहा कि जौनपुर की जनता बहुत स्नेह दिया जो इतिहास में इतने कम मतों से किसी की हार नहीं हुई थी इसलिए जौनपुर की जनता का आभारी हूं। चाहे शाहगंज की सीट हो या बदलापुर ,मड़ियाहूं या सदर की सीट हमने कम ही वोटों से हार का सामना करना पड़ा है इसलिए हम लोग मजबूत टीम बनाकर आगे के चुनाव के लिए तैयारी करेंगे।इस अवसर पर पवन पाडेय पूर्व मंत्री,विधायक तुफानी सरोज,लकी यादव, पंकज पटेल, रागनी सोनकर, जिलाअध्यक्ष लालबहादुर यादव , सुषमा पटेल,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, आलोक त्रिपाठी,हिसामुद्दीन शाह आदि लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: